खेल ट्रेडिंग




खेल ट्रेडिंग / व्यापार कार्ड के मूल्य ढूँढना / कार्ड लीजिए विज्ञापन विशेषज्ञ: जेम्स फॉक्स - 2006/12/01 मुझे उम्मीद है आप सहायता कर सकते हैं। मैं 1992-1997 से डेटिंग व्यापार कार्ड की एक बहुत है, लेकिन मैं उनमें से मूल्य खोजने के लिए पता नहीं है। वे विभिन्न कंपनियों से सब जाहिर हालत में हैं। मैं फुटबॉल, बेसबॉल और बास्केटबॉल है । आप मुझे एक जगह तो उनका आकलन करने के लिए खोजने में मदद करने में सक्षम हो जाएगा , तो मैं सोच रहा था। मैं कोलंबस ओहियो में रहते हैं, लेकिन मैं एक जगह ढूँढने में सफल हो गया havn't। मैं मैं तुम्हें बहुत जानकारी दी havent पता है, लेकिन आप के रूप में अच्छी तरह से बहुत मददगार होगा कि मैं कहीं ऑनलाइन जाँच कर सकता है , जहां एक सूची मिल सकता है मददगार हो सकता है, या होता है कि कहीं से पता है। धन्यवाद, आपके कार्ड के लिए आप प्रत्येक खेल पर 4 बार एक साल के बाहर लगाया जाता है कि एक और बेकेट प्रकाशन लेने के लिए चाहते हैं। यह सभी कार्ड के लिए मासिक एक और सूचियों कार्ड मूल्यों से अधिक गहरा है ।