योद्धा ट्रेडिंग




योद्धा ट्रेडिंग warriortrading. c .. श्रेणी: समाचारपत्रिकाएँ मैं कैसे शेयर व्यापार लोगों को सिखाने हम हम सिखाने रणनीतियाँ व्यापार कि दर्शन के आसपास का निर्माण एक दिन के कारोबार और स्विंग ट्रेडिंग समुदाय के हैं। मैं लाभ के डॉलर के हजारों की सैकड़ों उत्पन्न किया है कि व्यापार गति के लिए एक अद्भुत रणनीति बना लिया है। हमारे मिशन के शेयर व्यापार और लगातार लाभ उत्पन्न करने के लिए हमारे समुदाय में हर व्यापारी को पढ़ाने के लिए है। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए एक ही रास्ता व्यापारियों हम लाभदायक हैं सिद्ध कर दिया है रणनीतियों का सटीक विवरण सिखाना है। मैं एक जीने के व्यापार तीन रणनीति बना दिया है। मैं गैप और जाओ, गति, और उलटा रणनीतियाँ व्यापार। अंशकालिक व्यापारियों के लिए, हमारे स्विंग ट्रेडों ईमेल, एसएमएस पाठ के माध्यम से बाहर भेजा, और कमरे अलर्ट चैट कर रहे हैं। हम पूर्णकालिक कार्यकर्ता हैं और पक्ष पर निवेश करना है कि सदस्यों के सैकड़ों है। हमारे व्यापारियों की सफलता के लिए सबसे अच्छा बाधाओं देने के लिए हम केवल महान तकनीकी setups और उत्प्रेरक के साथ भारी मात्रा पर व्यापार के शेयरों को खरीदते हैं। भारी मात्रा में हम सब एक ही कीमत पर में और बाहर निकलने के लिए अवसर हो सकता है इसका मतलब है। हम के लिए बाजार स्कैन और अंशकालिक और पूर्णकालिक व्यापारियों के लिए लगातार रिटर्न उत्पन्न करने के लिए उपयोग एक विशिष्ट और repeatable पैटर्न है। योद्धा ट्रेडिंग Ticker. TV, यूट्यूब, eSignal, व्यापार-विचार, Finviz, StockTwits, Investimonials, और याहू वित्त पर देखा गया है। हम इस उद्योग में इस तरह के भयानक भागीदारों के साथ काम करने में सक्षम है की कृपा कर रहे हैं। योद्धा ट्रेडिंग पेशेवरों: बहुत चालाक विपणन, एक बहुत बुद्धिमान व्यक्ति से। एक बहुत समझाने भेड़ सूट पहने हुए एक बहुत ही अच्छा और चतुर भेड़िया,। विपक्ष: कोई सत्यापित व्यापार होता है। उपयोगकर्ता मध्यस्थों व्यापार परिणाम नकल के शून्य मौका है। कोई व्यापार डोम वर्तमान। एक ट्रेडिंग खाते का कोई प्रमाण योग्य अस्तित्व। रॉस कैमरून के साथ ट्रेडों है कि किसी को भी एक हजार कटौती से एक की मौत का अनुभव होगा। आज की समीक्षा के लिए एक दिन के कारोबार के कमरे के स्वामित्व और रॉस कैमरून द्वारा संचालित योद्धा ट्रेडिंग है। व्यापार कमरे कम नाव शेयरों की गति व्यापार में माहिर हैं। व्यापार कमरे के लिए मासिक शुल्क शैक्षिक पाठ्यक्रम $ 800 से $ 2400 से लेकर कीमतों के साथ खरीदा जा सकता है, $ 99 है। 5 कारोबारी दिनों से एक नि: शुल्क परीक्षण है। मुक्त व्यापार कमरे परीक्षण का उपयोग करने के लिए, आप वेतन पाल के साथ हस्ताक्षर करना चाहिए। परीक्षण अवधि समाप्त हो जाती है एक बार, तो वेतन पाल स्वचालित रूप से आपके खाते को बिल शुरू हो जाएगा। मेरी प्रारंभिक अवलोकन योद्धा ट्रेडिंग वेबसाइट की मेरी प्रारंभिक अवलोकन सब कुछ साफ और अच्छी तरह से संगठित है। आकाश गोताखोरों के एक समूह, सब भूमि पर गिर रहा है और एक साथ सौहार्द का एक वाहन हाथ पकड़े हुए की एक तस्वीर है। कल्पना आनन्द और उत्साह, और टीम वर्क की भावना देता है। छवियों, 8220 कहते हैं, हम एक साथ इस में हैं 8221 ;.! और 8220; डे ट्रेडिंग मज़ा है 8221 ;.! मैं के लिए लग रही है कि अगले प्रदर्शन, या परिणाम का कहना है कि किसी भी बटन है। मैं व्यापार कमरे परिणाम पोस्टिंग है पता करना चाहते हैं। आप स्पष्ट रूप से महान अब तक, एक प्रदर्शन बटन गर्व से पृष्ठ ठीक 1. पर प्रदर्शित देखेंगे। प्रदर्शन के बाद, मैं एक जीवनी या कमरे के मालिक पर लिखने के लिए किसी प्रकार देखना चाहते हैं। मैं मैं के साथ काम कर रहा हूँ जिसे जानना चाहते हैं। पृष्ठ के बारे में Rosss पर, आप रॉस की एक तस्वीर है और वह दिन व्यापार के कारोबार में मिला है कि कैसे एक कथा देखेंगे। मैं कहानी पढ़ी, लेकिन मैं मदद नहीं इस कहानी को लग रहा था कि कैसे रोमांटिक महसूस नहीं कर सकता। रॉस वह न्यूयॉर्क शहर में एक दुखी वास्तुकार था और वह चूहा दौड़ के थक गया था और वित्तीय स्वतंत्रता चाहते थे कि कैसे की कहानी कहता है। कैसे वह एक दिन व्यापारी बनने और पीछे अपने दुखी नौकरी छोड़ रहा है, और देश के लिए बाहर जा रहा है और एक फार्म हाउस में रहने का सपना देखा। मैं नेत्रहीन मेरी head8230 में यह सब कल्पना कर सकते हैं, रॉस कुत्तों और मुर्गियों और बकरी, और निश्चित रूप से वह खेत जानवरों और दिन के कारोबार के बारे में उनकी सरल किंगडम नियम है जिस पर कंप्यूटर मॉनिटर के एक बड़े बैंक के साथ एक देहाती खेत के मकान में रह रहे हैं। यह सब इतनी अच्छी तरह से पढ़ता है। और रॉस को देखो, वह ताजा गर्म रोटी की रोटियां बेचता है कि किसानों को बाजार से आदमी की तरह लग रहा है। आप के बारे में मैं बात कर रहा हूँ पुरुष, वह भौतिकवादी नहीं है प्रकृति के बारे में परवाह है, जीवन शैली का एक कृषि प्रधान तरह नेतृत्व करना चाहता है, कर्म में विश्वास रखता है, अपने बगीचे में टमाटर और खीरे बढ़ता है, एक प्रियस ड्राइव पता है। एक शब्द में, गैर धमकी। हम सभी साथी की इस तरह पता है, और हम आम तौर पर लंबे बाल हैं और काम करने के जूते पहनते हैं न कि लोगों पर भरोसा कर सकते हैं, क्योंकि हम उस पर विश्वास। इसके अलावा, रॉस एक वास्तुकार है। क्या तुमने कभी किसी से चीर डाला है कि कितने आर्किटेक्ट बारे में सुना है? या कुछ भी गलत किया है? एक वास्तुकार की छवि को शिक्षित, कुछ निर्माण, किताबी, owlish, ईमानदार, बयाना, कड़ी मेहनत के विचारों को conjures। नहीं एक हसलर। रॉस कैमरून गैर एक हसलर धमकी, और नहीं खुद के रूप में परियोजनाओं। और फिर भी वह अब एक व्यापार गुरु है। और हम सभी व्यापारिक गुरुओं के दायरे Hustlersville के बहुत दिल में स्थित है जो पता है। हमारे ग्रेनोला खाने दिन के कारोबार के गुरु एक घोटाले जोर दे रहा है तो क्या, बड़ा सवाल है। वास्तव में, यह भेड़ प्रकार के वस्त्र स्थिति में एक भेड़िया है। सबूत पेश करने देता है। योद्धा ट्रेडिंग के साथ आरंभिक संपर्क एक पाठक मैं योद्धा ट्रेडिंग की एक समीक्षा लिखने, अनुरोध है कि 6 फरवरी को मुझसे संपर्क किया। सोमवार को, 9 फरवरी रॉस एक खुला घर जोत रहा था। दूसरे शब्दों में, कि केवल एक दिन के लिए, रॉस किसी को भी एक क्रेडिट कार्ड नंबर प्रस्तुत करने के लिए बिना, एक एक दिन नि: शुल्क परीक्षण के लिए साइन अप करने की इजाजत दी गई थी। मैं साइन अप और घटना दर्ज की गई। व्यापार गुरु उसकी बहुत सबसे अच्छा व्यवहार पर होने जा रहा है, क्योंकि आम तौर पर बोल रहा हूँ, मैं इन एक दिन खुले घरों की बहुत संदेहास्पद रहा हूँ। इन घटनाओं को आम तौर पर अच्छी तरह से अभ्यास किया पटकथा और इस तरह एक स्वर और मध्यस्थ की मदद लेकिन महान नहीं देख सकते हैं कि ढंग से प्रस्तुत कर रहे हैं। स्थानीय कसाई के एक से एक दिवसीय नि: शुल्क यात्रा के रूप में इन एक दिन नि: शुल्क परीक्षण के बारे में सोचो। इस विशेष दिन पर, आप कसाई की दुकान में चलना है और आप यह सब इतना साफ और अच्छा लग रहा है आदि सॉसेज का सही प्रदर्शित करता है, मांस की कटौती, देखते हैं। लेकिन वास्तव में, हम सबसे अधिक देखने की जरूरत है बात कसाई की दुकान के कारोबार के अंत है। चीजों को बाहर निकालने के क्रम में, हम सॉसेज बनाने के साथ क्या हो रहा है यह देखने के लिए चाहते हैं, और मांस बंद कर दिया जाता है, जहां, और जगह की साफ-सफाई, जगह के पीछे। मैं व्यक्तिगत रूप से इन एक दिन, नि: शुल्क परीक्षण व्यापार की घटनाओं की पटकथा लिखी है और बेकार बिक्री प्रस्तुति कर रहे हैं कि मिल गया है। और रॉस के मामले में, मैं सच्चाई का पता लगाने के लिए Camtasia पर कुछ हार्ड कोर स्क्रीन रिकॉर्डिंग, मेरे क्रेडिट कार्ड नंबर दर्ज एक सदस्यता के लिए भुगतान करते हैं, क्या करने की जरूरत है। योद्धा ट्रेडिंग के अंदरूनी टिप्पणियों मैं भावपूर्ण विवरण में शामिल होने से पहले, मुझे पहली बार Rosss व्यापार शैली के बारे में कुछ समझाने की। उन्होंने कहा कि उच्च गति के साथ कम नाव शेयरों क्या कहा जाता है में माहिर हैं। एक कम नाव शेयर क्या है? बस खुले बाजार में शेयरों की एक बहुत कुछ नहीं कर रहे हैं, डाल दिया। उदाहरण के लिए, जनरल इलेक्ट्रिक एक उच्च नाव स्टॉक है, बकाया शेयरों का सेवन कर रहे हैं, शेयर प्रत्येक दिन के कारोबार के 40 लाख से अधिक शेयरों की औसत के साथ अत्यधिक तरल है। यह महत्वपूर्ण क्यों है? एक उच्च नाव, और एक उच्च दैनिक ट्रेडिंग वॉल्यूम के साथ शेयर बहुत तंग फैलता है क्योंकि। जीई की कीमत वर्तमान में 27.05 प्रति शेयर है, तो इसलिए, तो दिन के कारोबार के दौरान किसी भी क्षण में, आप आसानी से 27.06 पर जीई खरीदने के लिए एक बाजार आदेश पर अमल, या 27.04 पर जीई बेचने के लिए एक बाजार आदेश कर सकते हैं। प्रसार खरीदने के लिए या बेचने बाजार खूब खरीदारों और विक्रेताओं के साथ बहुत गहरा है, बहुत तंग है, और आसपास चल शेयरों की भारी मात्रा में कर रहे हैं। रॉस तेजी से कदम है कि कम नाव शेयरों को पसंद करता है। यहाँ समस्या है, एक कम नाव और उच्च गति है कि शेयरों में विस्तृत फैलता के साथ एक समस्या है। इसका क्या मतलब होता है? यह नहीं कई शेयरों के आसपास चल रहे हैं, और इन शेयरों जल्दी से स्थानांतरित करने के लिए करते हैं, के बाद से तो एक बाजार आदेश को क्रियान्वित करने की लागत बहुत ज्यादा हो सकता है कि इसका मतलब है। उदाहरण: XYX कंपनी वर्तमान में प्रति शेयर $ 8 के लिए बेच रही है। खरीदने के लिए एक बाजार आदेश पर अमल करने के लिए, एक व्यक्ति को तुरंत आदेश पर अमल करने के लिए $ 8.05 पर अमल करना होगा। एक उच्च नाव शेयर का जोड़ा तरलता का आनंद नहीं होगा एक व्यक्ति, एक व्यक्ति को तुरंत आदेश पर अमल करने के लिए .05 की एक प्रीमियम का भुगतान करना होगा। एक व्यक्ति को एक खोने व्यापार एक छोटी व्यापार निष्पादित, या एक लाभदायक व्यापार से बाहर निकलने, या बाहर निकलने के लिए एक तत्काल आदेश कार्यान्वित इसके विपरीत, यदि है, तो इस व्यक्ति को हर कोण पर यह 0.05 भुगतान करने के लिए जा रहा है। एक और शब्द, वायदा व्यापारियों का उपयोग करने वाले 8220 होगा, slippage8221 ;. थोड़ा ज्ञान के साथ एक रंगरूट यह पढ़ होगा और themselves8230 करने के लिए सोच रहा हो; 8221; हे अपनी ही एक निकेल, क्या बड़ी बात 8221 ;.? लेकिन इसकी एक बड़ी बात नहीं। इसका बड़ा कमबख्त सौदा। वास्तव में व्यापारी बी, टिम साइक्स, लोकप्रिय व्यापार गुरु, क्योंकि यह बहुत ही समस्या के बारे में उनकी व्यापार सेवा के साथ एक बड़ी समस्या हो गई है जब की तुलना में और यह बेहद व्यापारी एक से प्रदर्शन skews। उन्होंने कहा कि तब वह सिर्फ एक आदेश में प्रवेश किया है कि ग्राहकों के लिए बाहर विस्फोट, एक हल्के से कारोबार पैसा शेयर में एक व्यापार शुरू किया जाएगा। ग्राहकों तो कीमत विकृत और टिम क्योंकि शिकायतों के सभी की एक स्विंग ट्रेडिंग सेवा बनाने के लिए किया था तो यह है कि कई समस्याओं का कारण है, जो व्यापार, में लाने के लिए एक दूसरे पर रौंद होगा। संक्षेप में, मॉडरेटर तो वे खरीदना चाहिए कि हर कोई कहता है, प्रति शेयर $ 8 पर खरीदता है। हर कोई एक ही समय में कूदता है और कीमत $ 8.20 के लिए कूदता है। मॉडरेटर जीतता है, बाकी सब खो देता है। अब आप उच्च गति के साथ एक कम नाव बहुत प्रवेश और निकास कीमत प्रभाव कैसे की एक बुनियादी समझ है कि, मैं योद्धा ट्रेडिंग और मेरी व्यक्तिगत निष्कर्षों के संदर्भ में यह जानकारी रख करना चाहते हैं। योद्धा ट्रेडिंग के वास्तविक समय टिप्पणियों 23 फ़रवरी 2015 के सप्ताह से 27 फरवरी, 2005 के माध्यम से मैं दर्ज की गई और व्यापार कमरे के अंदर जो कुछ भी हुआ मनाया। मैं वास्तव में व्यापार कमरे के अंदर रॉस द्वारा, जी कहा जाता था कि 44 ट्रेडों की पुष्टि करने में सक्षम था। सप्ताह के अंत में, रॉस अपने ट्रेडों से के बारे में $ 9000 की एक लाभ की सूचना दी। प्रभावशाली संख्या हूँ! हालांकि, सप्ताह के दौरान कोई समय में नेत्रहीन Rosss स्क्रीन पर एक व्यापारिक डोम की उपस्थिति की पुष्टि करने के लिए मैं कर रहा था। एक ट्रेडिंग डोम क्या है। एक व्यापार डोम, सटीक कीमतों से पता चलता आदेश प्रविष्टियों और रास्ते की अनुमति देता है, और वर्तमान कीमत पर प्रसार से पता चलता है कि एक कीमत सीढ़ी है। इसके अलावा, और सबसे महत्वपूर्ण बात, एक ट्रेडिंग डोम वर्तमान स्थिति के लिए वास्तविक समय के लाभ और हानि दिखाएगा। रॉस इस जानकारी को दिखाने के लिए तैयार नहीं था। सप्ताह के दौरान, मुझे लगता है वह स्क्रीन पर डोम दिखाने अनुरोध है कि एक ईमेल, यह है कि वह वास्तव में ट्रेडों निष्पादित किया गया है कि हमें दिखा सकते हैं रॉस भेजा है। हालांकि, रॉस मेरी प्रारंभिक ईमेल ध्यान नहीं दिया और मुझे चकमा दे रहा शुरू कर दिया। लिटिल रॉस अपने ईमेल के अपने सभी ईमेल खोला और देखा जाता है कि जब भी वास्तविक समय में मुझे सूचित करता है कि एक कार्यक्रम पर नज़र रखने के साथ एम्बेडेड रहे हैं कि, क्या पता था। मैं रॉस अपने ईमेल खोल रहा था और मैं उसे प्रतिक्रिया करने की उम्मीद कर रहा था कि वास्तविक समय में देख सकता है। रॉस जवाब नहीं होता। मैं अगले दिन उसे ईमेल करेंगे और उन्होंने कहा कि वह किसी भी तरह के ईमेल प्राप्त नहीं किया था कि जवाब होगा। मुझे लगता है वह झूठ बोल रहा था पता था। उन्होंने कहा कि मैं उसे ईमेल को खोलने देख रहा था कि पता नहीं था। रॉस अपने व्यापार डोम दिखाने से इनकार कर दिया के बाद उन्होंने मुझे व्यापारिक गतिविधियों के लायक केवल एक दिन के एक. pdf भेजना होगा, तो मैं तो उस से पूछा। हर दलाल व्यापारिक गतिविधियों की एक रात रिपोर्ट भेजता है, और किसी भी खाता संख्या आसानी से एक खाता संख्या को छिपाने के लिए redacted जा सकता है। मैं नाम, पते, खाता नंबर, या किसी व्यक्तिगत या निजी information8230 के लिए नहीं कह रहा था; मैं केवल वह केवल एक ही दिन के लिए, ट्रेडों क्रियान्वित किया गया था कि देखना चाहता था। फिर, वह मेरे संदेशों को प्राप्त करने के बारे में नहीं बहाने के सभी प्रकार के साथ मुझे dodged। यह सब बकवास था। मैं उसके बाद शीघ्र ही सदस्यता रद्द कर दिया। समीक्षा भाग द्वितीय अधिक उसी के मैं एक समीक्षा लिखने से पहले आमतौर पर, मैं स्क्रीन रिकॉर्डिंग के दो सप्ताह की एक न्यूनतम पसंद है। अधिक सबूत कम सबूत की तुलना में बेहतर है। 2015 नवीनतम सदस्यता एक ग्रहण कलम नाम के तहत रॉस और योद्धा दिन के कारोबार के मामले में, मुझे तो 4 मई को अभी तक एक और सदस्यता के लिए हस्ताक्षर किए थे, मूल ग्राहक पते से अलग एक आईपी पता, और एक वेतन पाल कि खाता एक पूर्व भुगतान डेबिट कार्ड के साथ स्थापित किया गया था। क्यों मैं अपने indentity छुपा के इस मुसीबत से सभी के माध्यम से जाना है? मैं अलग व्यक्तित्व का भ्रम पैदा करने के लिए चाहते हैं, इसलिए मैं व्यापार गुरु चचेरा कार्ल से अलग ढंग से चाची मार्गी इलाज करेंगे कि मिल गया है। वे दर्शकों के लिए संदेश शिल्प। स्क्रीन रिकॉर्डिंग और समीक्षा के दूसरे दौर के दौरान, कुछ भी नहीं सच फरवरी के बाद से बदल गया है। रॉस अभी भी दर्शकों के लिए एक व्यापार डोम को दिखाने के लिए मना कर दिया, तो हम वह वास्तव में किसी भी ट्रेडों बना रही है, और आप उसे एक खाता बयान दिखा एक ईमेल भेज अगर वह इसे प्राप्त नहीं किया था, जैसे वह फिर से कार्य करता है, चाहे कोई पता नहीं है। हालांकि, एक खाते के विवरण के लिए यह सबसे हाल ही अनुरोध है, मैं थोड़ा और अधिक आक्रामक हो गया और वास्तविक व्यापार के सबूत की मांग की। रॉस ने मुझे वह अपने स्मार्ट फोन के साथ लिया है कि एक तस्वीर भेजने के लिए प्रतिक्रिया व्यक्त की। यह कुछ दिखाने के लिए प्रकट होता है। लेकिन वास्तव में उपयोगी नहीं है। क्यों? बस आज के आधुनिक ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर का सबसे एक नकली अकाउंट में एक से खेलना मोड की अनुमति देता है, डाल दिया। कि क्या बकवास मतलब है? यह एक व्यक्ति सुबह में बाजार में देखने, और फिर एक सिम्युलेटर के साथ वापस जाने के लिए और वास्तव में इष्टतम क्षण में प्रवेश करने और बाहर निकलने के आदेश कर सकते हैं कि इसका मतलब है। व्यापार मंच 8220 के रूप में व्यापार के रिकॉर्ड, असली time8221 ;. व्यापार गुरु तो विपणन चारे के रूप में इस जानकारी का उपयोग करता है। हाथ नौटंकी, और एक की एक मामूली Profit. ly पर बहुत बार इस्तेमाल किया। आप profit. ly यहां और यहां के बारे में और अधिक पढ़ सकते हैं। मैं एक व्यापार विक्रेता से सबूत के लिए पूछना, और वह मुझे वह एक कैमरा phone8230 अपने साथ ले गया कि एक तस्वीर भेजता है, इस धोखाधड़ी और नकली चिल्लाती है। क्यों सिर्फ ईमानदार हो सकता है और मुझे एक redacted खाते के विवरण भेजने के लिए नहीं, कई विक्रेताओं अब मेरे लिए ऐसा करते हैं। बिल्ली, रात Scalper चलता है कि आदमी ने मुझे वह यह साबित करने में जुनूनी की सीमा रेखा है कि इतना सबूत देता है कि कैसे वास्तविक वह अपने। इस वीडियो पर दिखता निम्नलिखित वीडियो रॉस व्यापार कमरे में ले लिया एक व्यापार का एक उदाहरण है। मैं जीतने और ट्रेडों खोने दोनों का वीडियो है, लेकिन विशेष रूप से इस वीडियो को रॉस के लिए एक बड़ा विजेता रहा था। शेयर सच हालांकि रॉस वह शेयर में हो रही थी कि एक चेतावनी के बहुत कमरा नहीं दिया, नई ऊंचाई को बाहर तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि सिर्फ 8220 की घोषणा की, ठीक है, मैं लंबे समय से कर रहा हूँ 8221 ;.! शेयर नए highs करने के लिए बाहर टूटता के बाद फिर, वह 8220 की घोषणा की, ठीक है, मैं आधे बाहर हूँ 8221 ;.! कितने शेयर? किस कीमत पर वह कैसे मिला? फिर, कमरे के सदस्यों को कोई अग्रिम जानकारी है और हम पर क्या हो रहा है पता नहीं है। ट्रेडों खोने उदाहरण के ऊपर एक आदर्श जीतने के व्यापार के लिए किया गया था। लेकिन क्या खोने ट्रेडों के बारे में? खोने ट्रेडों मुझे bonkers चलाई। क्यों? कीमत रॉस के खिलाफ चले गए जब, क्योंकि वह 8220 चिल्लाओ बाहर होता है, ठीक है मैं बाहर हूँ 8221 ;.! सच में? ऐसे ही? हम वहाँ बैठे हमारे ट्रेडों पकड़ रहा है और आप हमें बाहर निकलने के लिए एक बंद नहीं दिया जाता है! बाजार में कोई चेतावनी के साथ, अमेरिका के खिलाफ कदम है, और अब हम बाजार में बाहर निकलने चाहिए जारी है। इसलिए हम एक बाजार आदेश पर बलि मिल; और इन उच्च spreads8230 के साथ प्रकाश नाव स्टॉक कर रहे हैं, याद है। कमाल सामान लोगों को। रॉस के लिए एक संदेश पढ़ने के लिए धन्यवाद इस पोस्ट को पढ़ने के लिए समय निकालने के लिए धन्यवाद। अपने लंबे और मैं रॉस पर विशेष रूप से मुश्किल हो रहा था। लेकिन मैं योद्धा ट्रेडिंग, अत्यधिक भ्रामक है एक जटिल धोखाधड़ी है कि लग रहा है, और मुझे लगता है कि मैं इस तरह के एक कटु समीक्षा लिखा से पहले मैं काफी वीडियो सबूत पर कब्जा कर लिया है कि यह सुनिश्चित करना चाहता था। आप में से कई मेरे साथ सहमत नहीं होगा, और मैं तुम मुझे करने के लिए बाहर तक पहुँचने और अपनी राय व्यक्त करेंगे। वास्तव में, मैं आप अन्यथा मुझे मना कर सकते हैं कि उम्मीद है। कुछ भी नहीं विनम्र पाई खाने के लिए की तुलना में मुझे खुश होगा।