चैनल व्यापारी प्रो




चैनल व्यापारी प्रो चैनल व्यापारी प्रो 3 मुद्रा जोड़े का दोहन करने के लिए विकसित एक नए स्वचालित विदेशी मुद्रा रोबोट thats है। इस सॉफ्टवेयर के डेवलपर्स मेरी FX किताब में दिखा रहे हैं कि स्टेक और एक $ 5000 जमा खाते और लगभग एक साल में 30,000 $ सौ से अधिक में बदल गया। आज बीमार, सॉफ्टवेयर पर एक करीब देखो लेने के परिणामों की समीक्षा और चाहे या नहीं इसकी कीमत $ 800 कीमत तय होना। चैनल व्यापारी प्रो समीक्षा चैनल व्यापारी प्रो 3 जोड़े, AUDUSD, EURJPY, AUDCAD पर काम करता है और एक scalping के व्यापार रणनीति का फायदा उठाते हैं। सॉफ्टवेयर पैसे के प्रबंधन में शामिल हैं और प्रति सप्ताह केवल 2 से 3 ट्रेडों खोलता है। एक scalping प्रणाली के लिए यह ट्रेडों की इतनी छोटी सी राशि देखने के लिए दुर्लभ है। इस भंवर व्यापारी प्रो, फिरना व्यापारी प्रो और Keltner प्रो रोबोट विकसित किया है कि वही लोग है। इस टीम के विकास के लक्ष्य को वे एक बहुत पैसा के लिए बेच सकते हैं कि उच्च अंत स्वचालित प्रणाली बनाने के लिए है। मैं भी अपने मेरी FX किताब खाते का विश्लेषण है कि इसकी अनिवार्यता चैनल व्यापारी प्रो प्रणाली की समीक्षा में। यह एक बड़ी स्टॉपलॉस और एक बहुत छोटे से लाभ लेने की तरह सिस्टम लग रहा है। औसत व्यापार scalping रणनीतियों में बहुत आम है, जो चारों ओर 10 पिप्स के लिए है। क्या इस खाते के बारे में मुझे थोड़ा डर लगता है बहुत आकार बहुत बड़े हैं। इस परिमाण के बहुत आकार कभी यह इस खाते ध्वस्त होगा एक हारी कारोबार के दौरान खोला गया था तो बहुत से बड़ा 12. आकार के साथ यह मेरी FX पुस्तक खाते में ट्रेडों का एक संग्रह कर रहे हैं। अभी मैं चैनल व्यापारी प्रो के बारे में अंतिम निष्कर्ष कर सकते हैं इससे पहले कि मैं सब कुछ की जरूरत नहीं है। मैं अपने FX किताब खाते प्रभावशाली लगता है कि कहेंगे और सॉफ्टवेयर हमें की पेशकश करने के लिए कुछ हो सकता है कि। क्या मैं अब जरूरत विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र पाठकों और अपने स्वयं के व्यक्तिगत कुछ दोस्तों के अपने अनुभवों के साथ मुझे प्रदान करना है। इस तरह की प्रणाली बाजार $ 800 के लिए पूछ पर आता है जब मुझे पता है कि वास्तविक व्यापारियों से वास्तविक खातों को देखने की जरूरत है। उम्मीद है कि बहुत अच्छा है इस एक is not के सच हो सकता है। आप कुछ है, तो आप अब लेख से पहले अपने योगदान छोड़ कृपया समीक्षा में जोड़ने के लिए चाहते हैं। मैं आप विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र आ रही सराहना करते हैं और आप जल्दी ही फिर से वापस आने की उम्मीद है।