विदेशी मुद्रा रुझान विश्लेषण टिप्स




विदेशी मुद्रा रुझान विश्लेषण टिप्स आज विदेशी मुद्रा को हिंदी में, मैं विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति विश्लेषण पर इस सवाल का जवाब दे दिया जाएगा। इस प्रवृत्ति व्यापारी हैं जो आप में से उन लोगों के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है। नीचे दिए गए सवाल है आप विस्तार से दिन के कारोबार लाभदायक रणनीतियों और संकेतक आदि में मुझे बताने के लिए और भी मुझे सुझाव की पहचान करने की प्रवृत्ति बता सकते हैं। दिन के कारोबार के लिए सबसे अच्छा समय सीमा क्या है वास्तव में, व्यापार रणनीतियों का सबसे लाभदायक हैं, लेकिन यह हम में से प्रत्येक के साथ यह कैसे व्यापार बस है। आप उपयोग कर रहे हैं कि व्यापार रणनीतियों के प्रकार के बावजूद, आप यह आप के लिए काम करने के लिए ठीक धुन करने की जरूरत है। विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति विश्लेषण पद्धति के रूप में, आप ऐसा कर सकते हैं 2 तरीके हैं आप मेरे ब्लॉग पढ़ रहा है तो 1) विदेशी मुद्रा MACD संकेतक, आप यह बहुत बहुमुखी है के रूप में विदेशी मुद्रा MACD संकेतक मेरा व्यक्तिगत पसंदीदा में से एक है कि पता चल जाएगा। प्रवृत्ति को बताने के लिए MACD संकेतक का उपयोग करने के लिए, आप सभी की जरूरत MACD संकेतक के ऊपर या शून्य रेखा के नीचे है या नहीं यह देखने के लिए है। यह शून्य रेखा से नीचे है, तो आप एक गिरावट में हैं। यह शून्य रेखा से ऊपर है, तो यह एक uptrend में है। विदेशी मुद्रा रुझान को पहचानें MACD संकेतक का उपयोग कर इसके अलावा 2) एकाधिक ईएमए, मैं भी प्रवृत्ति को बताने के लिए कई घातीय चलते औसत का इस्तेमाल करते हैं। आप सभी की जरूरत 100, 200 और 400 Emas के साजिश करने के लिए नहीं है और वे एक और नीचे की ओर झुका हुआ के बाद अच्छी तरह से एक खड़ी कर रहे हैं, तो आप एक मजबूत नीचे प्रवृत्ति में हैं। वे ऊपर की ओर ढलान अच्छी तरह से एक के बाद एक स्टैकिंग रहे हैं, तो आप एक मजबूत प्रवृत्ति में हैं। ये अपने विदेशी मुद्रा की प्रवृत्ति विश्लेषण करने के लिए आप उपयोग कर सकते हैं 2 तरीके हैं। आप प्रवृत्ति को बताने के लिए अन्य तरीके हैं, तो नीचे उन्हें साझा करने के लिए स्वतंत्र महसूस हो रहा है।