ऑनलाइन ट्रेडिंग प्रबंधक नौकरी का विवरण




सामुदायिक प्रबंधक नौकरी विवरण, एक निश्चित गाइड आयलैंड से 17 फ़रवरी 2011 पर गाड़ मैं Sprouter पर सामुदायिक प्रबंधन नौकरी के बारे में सारा Prevette के साथ मुलाकात की है जब मैं पहले कार्यकाल में कभी नहीं सुना था, और मैं वास्तव में भूमिका एक कंपनी के भीतर क्या मतलब है कोई सुराग नहीं था। यह 2008 देर हो चुकी थी और यह निश्चित नौकरी विवरण या टेम्पलेट्स के बिना, अभी भी एक वास्तव में नई स्थिति थी। वह लेखन, जनसंपर्क, संचार, और सामाजिक मीडिया के एक मिश्रण के रूप में काम में वर्णित है, और मैं 8220 के बारे में सोचा, मैं that8221 कर सकते हैं; मैं अपने आप में हो रही थी क्या जानने के बिना। एक नई भूमिका को परिभाषित जाहिर है बाकी इतिहास है, और यह मेरे लिए बनाया गया था, सामुदायिक प्रबंधक की स्थिति की तरह लगता है। लेकिन इसके लगभग ढाई साल बाद, मैं अभी भी एक सामुदायिक प्रबंधक करता है और कौशल नियोक्ताओं वे अपने व्यापार के लिए एक काम पर रखने के लिए दिखना चाहिए क्या सब समय के बारे में पूछा मिलता है कि इस तथ्य के बावजूद। मैं ऐसा क्यों अपनी कंपनी के लिए एक जोड़ने के लिए देख रहे हैं, जो छोटे व्यवसायों की मदद करने के लिए एक साथ रखा नहीं आसपास घूम एक टेम्पलेट देखा havent? तो यहाँ एक सामुदायिक प्रबंधक नौकरी का विवरण एक साथ डाल पर मेरा वार जाहिर है आप अपनी कम्पनी की जरूरतों के लिए दर्जी के लिए की जरूरत है। आप में व्यक्ति नेटवर्किंग पर जोर देने के लिए और अधिक, या मीडिया एनालिटिक्स / मीट्रिक सामाजिक पर है, तो वह शामिल करने के लिए सुनिश्चित करें। यह एक एक आकार फिट सभी विवरण is not, लेकिन इसकी एक जगह शुरू करने के लिए। सामुदायिक प्रबंधक नौकरी का विवरण एक समुदाय प्रबंधक दोनों दिशाओं में संचार प्रबंध, एक कंपनी का चेहरा है। इस डिजिटल की समझ रखने वाले कर्मचारी सभी संचार के लिए जिम्मेदार है, पीआर, अन्य बातों के अलावा सामाजिक मीडिया, घटनाओं, और सामग्री निर्माण,। इसकी एक वेब 2.0 संचार भूमिका। ऑनलाइन उपकरण शामिल करने और व्यक्ति दोनों ऑनलाइन और बंद, रिश्ते बनाने के लिए और अंततः कम्पनी के ब्रांड का निर्माण करने के लिए नेटवर्किंग। एक सामुदायिक प्रबंधक के रूप में हर दिन अलग अलग है, वहीं इस भूमिकाओं जिम्मेदारियों में शामिल हो सकता है: सामाजिक मीडिया चैनलों के लिए 1. सामग्री निर्माण लेखन ब्लॉग पोस्ट, लेख, समाचार पत्र, संचार सामग्री, और सामग्री 2. सामाजिक मीडिया विपणन बनाने, प्रबंध और ब्लॉग के माध्यम से कम्पनी उपस्थिति बढ़ रही है, ट्विटर, फेसबुक, और अन्य रणनीतिक प्रासंगिक ऑनलाइन गुण अपने समुदाय के लिए 3. घटनाक्रम और घटना अपने शहर में (अक्सर बाहर 9-5 के घंटे) उद्योग की घटनाओं में भाग लेने की योजना बना और नियोजन meetups 4. पब्लिक रिलेशंस (नोट: यह प्रासंगिक नहीं हो सकता है तो कुछ कंपनियों के लिए समर्पित जनसंपर्क विभाग हो सकता है) उद्योग पत्रकारों के साथ आने वाली मीडिया अनुरोध और इमारत संबंधों के प्रबंधन; मीडिया अभियान, बनाने को क्रियान्वित करने और मापने 5. ग्राहक संबंध सामुदायिक प्रबंधक अक्सर ग्राहक वे में आते हैं हालांकि सवालों का जवाब देने का समर्थन (फोन, ई-मेल, ट्विटर) और ऐसे GetSatisfaction पृष्ठों के रूप में किसी भी ऑनलाइन प्रतिक्रिया मंचों के प्रबंधन के लिए जिम्मेदार है सामुदायिक प्रबंधक रणनीतिक विपणन बनाने के लिए जिम्मेदार है 6. संचार / विपणन रणनीति / संचार कम्पनी जनता का सामना करना पड़ संचार के लिए दिशा प्रदान करने की योजना 7. Analytics मीट्रिक पर रिपोर्ट प्रदान करते हैं और लगातार परीक्षण और नई पहल के माध्यम से उन मैट्रिक्स पर सुधार करने के लिए तरीके खोजने के लिए गूगल एनालिटिक्स और अन्य माप उपकरणों का उपयोग करना 8. व्यापार विकास कंपनी पर निर्भर करता है और इस भूमिका के लिए कितना वरिष्ठ पर निर्भर करता है, एक सामुदायिक प्रबंधक भी व्यापार के विकास और बिक्री के लिए जिम्मेदार हो सकता है एक समुदाय प्रबंधक किराया करने के लिए कैसे यहाँ एक सामुदायिक प्रबंधक जब काम पर रखने के लिए देखने के लिए कौशल हैं: 1. निवर्तमान व्यक्तित्व वे नेटवर्किंग घटनाओं में चलने के लिए और अजनबियों से खुद को शुरू सहज होने के लिए आवश्यक हो जाएगा 2. लेखन कौशल पत्रकारिता या लेखन के साथ अनुभव में एक पृष्ठभूमि theyll अपनी कंपनी के लिए इतना सामग्री बनाने में मदद करता है के बाद से सामाजिक मीडिया उपकरण के साथ 3. सामाजिक मीडिया अनुभव का अनुभव बहुत जरूरी is not, लेकिन इसकी निश्चित रूप से मददगार है और प्रशिक्षण पर नीचे कटौती। वर्डप्रेस नेविगेट करने और व्यापार के लिए ट्विटर और फेसबुक समझता कर सकते हैं, जो किसी के लिए देखो अपने उद्योग के एक सामुदायिक प्रबंधक में 4. ब्याज बारे में वे क्या भावुक होने की जरूरत है। पर ले जाने के लिए अपने उत्पाद या सेवा में वे कोई दिलचस्पी नहीं हैं एक समुदाय प्रबंधक होने के नाते घड़ी के आसपास काम करने के लिए 5. इच्छा एक 9-5 काम नहीं है। वे नौकरी (लेकिन, उसके अनुसार उन्हें क्षतिपूर्ति कृपया) कुछ शाम और सप्ताहांत काम कर रहा है, और बाहर काम के घंटे के समुदाय के सदस्यों को जवाब होना शामिल है सुनिश्चित करें 6. अच्छा आप किसी भी कर्मचारी के लिए लग रही होगी कौशल यहाँ लागू कर्मचारी: महान समय प्रबंधन कौशल, multitask करने की क्षमता, खुफिया लेकिन वे व्यापार के इतने भिन्न क्षेत्रों के प्रबंधन के बाद से एक सामुदायिक प्रबंधक के लिए वे विशेष रूप से महत्वपूर्ण है। दबाव में बल मिलता नहीं करता है, जो स्मार्ट किसी को देखने के जनता के संबंधों के साथ 7. पीआर का अनुभव होने के अनुभव आपके व्यापार के लिए विशेष रूप से अगर इसकी एक ध्यान देते हैं, के लिए एक अच्छा है 8. संस्कृति एक छोटी सी कंपनी में अगर तुम यह विशेष रूप से लागू होता है फिट बैठते हैं। व्यक्ति अपने अन्य कर्मचारियों के साथ मिल की जरूरत है और कम्पनी संस्कृति के साथ जाल करने की जरूरत है 9. शिक्षा Im एक डिग्री को देखने से पहले खुफिया, व्यक्तित्व और समग्र फिट बातों का महत्व देता में एक बड़ा आस्तिक। यह वास्तव में आप के लिए मायने रखती है लेकिन, अगर एक पीआर या कॉर्पोरेट संचार प्रमाण पत्र के साथ पत्रकारिता, संचार या अंग्रेजी, या किसी में एक डिग्री के साथ किसी को देखने के आप कोई अनुभव के साथ किसी से मिलने, लेकिन वे एक कोड़ा के रूप में स्मार्ट और आप आप उन्हें एक मौका देने के लिए चाहते हो सकता है कर रहा है के बारे में बहुत भावुक है, तो does not के बराबर क्षमता का अनुभव है कि एक बड़ा आस्तिक हूँ। मैं Sprouter पर शुरू कर दिया, जब सब के बाद, मैं एक चहचहाना खाता नहीं था और मेरे जीवन में एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा कभी नहीं किया था। लोगों को इन कौशल उठा, तो एक महीने करिश्मा, व्यक्तित्व, और बुद्धि में सिखाया नहीं किया जा सकता है कि चीजों के लिए देख सकते हैं कि कैसे जल्दी Youd आश्चर्य हो। Youre मैं धर्मेश शाह और ब्रायन Halligan से भीतर का विपणन पढ़ने की सलाह देते डिजिटली की समझ रखने वाले कर्मचारियों की सेवा करने के बारे में और अधिक सलाह के लिए देख रहे हैं। वे उठा और अपने लोगों को मापने के लिए एक अध्याय समर्पित है, और वे एक डिजिटल कर्मचारी में क्या देखने के लिए के दिल को मिलता है। वे डिजिटल नागरिकों किराया करने के लिए नियोक्ताओं को सलाह; विश्लेषणात्मक चोप्स के लिए किराया करने के लिए; वेब तक पहुँचने के लिए किराया करने के लिए; और सामग्री बनाने किराया करने के लिए। मैं विशेष रूप से कर्मचारियों की क्षमता 8220 के पार जाने के सवाल पूछने के लिए की उनकी चेकलिस्ट के प्यार करता हूँ, आप एक ट्विटर account8221 क्या है; क्या आरएसएस रीडर का इस्तेमाल वे वे गूगल में उनके नाम के लिए प्रथम रैंक है कि क्या वे पढ़ ब्लॉग, और क्या इस तरह के सवाल करने के लिए। उम्मीद है कि यह उपयोगी है, और आप इस विवरण में जोड़ने के लिए कुछ भी है, तो टिप्पणियों में यह जोड़ने के लिए स्वतंत्र महसूस हो रहा है। एक युगल नमूना सामुदायिक प्रबंधक नौकरी विवरण स्थिति सारांश: सामुदायिक प्रबंधक ग्राहकों को 'कॉर्पोरेट सामाजिक मीडिया समुदायों (यानी फेसबुक पेज) के लिए एक नियुक्त प्रशासक है। सामुदायिक प्रबंधक प्रतीत होता है कि प्रयोक्ता जनरेट सामग्री मध्यस्थता और उचित आंतरिक / ग्राहक टीमों के लिए किसी भी मुद्दे तना के लिए जिम्मेदार है। सुनकर रिपोर्टिंग सामग्री कैलेंडर के अनुसार ओ पोस्ट प्रासंगिक सामग्री ओ समीक्षा उपयोगकर्ता एक त्वरित और समयबद्ध तरीके से टिप्पणियों और पदों उत्पन्न ओ एक सकारात्मक समुदाय को बढ़ावा और उपयोगकर्ता के अनुभव के लिए मूल्य जोड़ने के क्रम में, टिप्पणियाँ, जब उचित जवाब। ब्रांड द्वारा परिभाषित के रूप में ओ सोशल मीडिया दिशानिर्देश लागू। ओ बढ़ा प्रयोक्ता जनरेट सामग्री, जहां आंतरिक और ग्राहक हितधारकों के लिए, उचित। टीम के नेतृत्व के 10% अंतर-विभाग और क्रॉस-सेवा लाइन संचार में रचनात्मक भाग लेते हैं पूर्व आवश्यक वस्तुएँ: सक्रिय रूप से इस तरह के आदि ब्लॉगिंग, सामुदायिक विकास और प्रबंधन, सामाजिक बुकमार्क करने, टिप्पणी, के रूप में सामाजिक मीडिया गतिविधियों की एक विस्तृत विविधता में भाग लेता है डिजाइन, कार्यक्षमता, उपयोगकर्ताओं - लोकप्रिय सोशल नेटवर्क समझौता सामाजिक मीडिया और इसके प्रभाव की भूमिका की समग्र समझ और कार्यान्वयन को दर्शाता है कि समुदाय के प्रबंधन के दिशा निर्देशों और दस्तावेजों का उत्पादन करने की क्षमता का प्रदर्शन किया। PowerPoint और प्रस्तुति उपकरण और कौशल में प्रवीणता। Radian6 और Buzzlogic जैसे सामाजिक सुनने के उपकरणों में Porificiency। एजेंसी की टीम के भीतर असाधारण संचार कौशल। विस्तार करने के लिए बहुत अधिक ध्यान। उत्कृष्ट मौखिक, लिखित, और प्रस्तुति कौशल। योग्यता: अनुभव के 2 से 3 वर्ष के ब्रांडों के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म या समुदायों के प्रबंध संचार, विपणन, विज्ञापन, जनसंपर्क, मीडिया अध्ययन, व्यापार और / या संबंधित क्षेत्रों में स्नातक की डिग्री। सामुदायिक प्रबंधन विशेषज्ञ एक समुदाय प्रबंधन विशेषज्ञ भीतर का ऑनलाइन गुणों से अनुरोध और बड़े पैमाने पर वेब के लिए संपर्क का प्रारंभिक बिंदु के रूप में सेवा करने के लिए 360i लग रही है। सामुदायिक प्रबंधन विशेषज्ञ, नेतृत्व लंबे समय संपादकीय कैलेंडर के प्रबंधन द्वारा सक्रिय और लगे एक परिभाषित विषय के आसपास के समुदायों या विषयों सुनिश्चित ऑनलाइन बातचीत की निगरानी और ब्रांड दृश्यता का निर्माण करने के लिए उन बातचीत में भाग लेने और सोचा था कि नेतृत्व के लिए जिम्मेदार होगा। लक्ष्य के लिए अपने सहयोगियों के लिए एक उपस्थिति स्थापित करने के साथ ही सदस्यों के लिए एक सम्मोहक और मूल्यवान तरह से समुदाय में अपने संदेश को एकीकृत है। इस भूमिका में, आप हमारे रोमांचक उभरते मीडिया अभ्यास के भीतर हमारे डिजिटल समुदाय निदेशक के साथ सीधे काम करेंगे। डिजिटल इनोवेशन के एक दशक से अधिक 360i बारे में डिजिटल दुनिया तेजी से बदलता है और हमारे कर्मचारियों बस के रूप में गतिशील हैं। हमारी पृष्ठभूमि और ताकत विविध रहे हैं, अभी तक सभी नए ट्रेल्स ब्रांडों और उपभोक्ताओं के बीच गहरा संबंध बनाने के लिए वेब की शक्ति में एक साझा विश्वास ज्वाला करने के लिए हमें प्रेरित करती है कि एक सहज जिज्ञासा की शह थे। , तेज रचनात्मक और आगे की सोच यदि आप और आपकी शब्दावली में ढिलाई बरतने is not के लिए हमें एक पंक्ति ड्रॉप है। यह यहाँ काम करने के लिए व्यक्ति का एक विशेष प्रकार लेता है, और हम तुम thats से उम्मीद है। अनुभव का निर्माण और ऑनलाइन समुदायों का पोषण कि प्रेरित और संचालित समाधान सहित सामरिक योजना विकसित करने और लागू आकर्षक और सक्रिय करने के सामुदायिक समूहों में प्रदर्शन विशेषज्ञता अनुभव लगाने और समुदाय के भीतर अधिवक्ताओं आकर्षक बातचीत को बढ़ावा के लिए ऑनलाइन सबसे अच्छा उनकी आवाज और स्वर का प्रतिनिधित्व करता है कि ऑन-ब्रांड संदेश विकसित करने और उपयोगकर्ता जनित सामग्री के निर्माण और साझा करने को प्रोत्साहित पर ग्राहक के साथ काम करने की क्षमता का प्रदर्शन किया विपणन लक्ष्यों को प्राप्त है कि अनुभव, मैट्रिक्स की स्थापना समुदाय अंतर्दृष्टि बटोरने का कार्य और रिपोर्टिंग / सिफारिश करने की रणनीतियों समझना संभव whats विभिन्न प्रौद्योगिकी प्लेटफार्मों और ग्राहकों, रचनात्मक टीम और डेवलपर्स की जरूरतों को शिक्षित करने और एकीकृत करने की क्षमता पर आप एक उद्यमी भावना है skillsIf उत्कृष्ट संचार कौशल और रचनात्मक लेखन, बातें करने के लिए होशियार तरीके खोजने के बारे में उत्साहित हैं, और आप वास्तव में एक फर्क कर सकते हैं, जहां एक विजेता टीम का हिस्सा हैं, हम तुमसे मिलना चाहता हूँ होने के लिए एक जलती हुई इच्छा है।