पाठ्यक्रम सामग्री और कक्षा समीक्षा




पाठ्यक्रम सामग्री और कक्षा समीक्षा ट्रेडिंग ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी में ... कारोबार कर रहा है कारोबार कर रहा है, छात्रों उन्हें किसी भी परिसंपत्ति वर्ग में उच्च क्षमता के अवसरों की पहचान करने की अनुमति देता है कि एक साधारण नियम-आधारित रणनीति जानने के लिए। अभी तक प्रत्येक बाजार में इसे प्रत्येक परिसंपत्ति वर्ग के व्यापार के विशिष्ट सुविधाओं और इसे सिखाने के पाठ्यक्रम है कि समझने के लिए महत्वपूर्ण है, यही वजह है की अपनी अनूठी नियमों और आवश्यकताओं की है। यहाँ, आप इक्विटी, वायदा और वस्तुओं, विकल्प, विदेशी मुद्रा और अचल संपत्ति में ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी में पाठ्यक्रम का मूल्यांकन में मदद मिलेगी कि छात्र समीक्षा पढ़ा हूँ। पाठ्यक्रम प्रत्येक परिसंपत्ति वर्ग के लिए पेशकश कर रहे हैं और हमारे छात्रों उनमें से क्या क्या लगता है कि बाहर का पता लगाएं। तुम बहुत बेहतर आप व्यापार की सफलता के लिए अपनी खुद की योजना नक्शा के रूप में सूचित किया जाएगा। छात्रों को क्या कहना है पढ़ने के लिए नीचे एक वर्ग का चयन करें: & Ldquo;। विकल्प बेशक उन्हें लागू करते हैं और कैसे इष्टतम इनाम और rdquo जोखिम के लिए के लिए सबसे कुशल तरीके से उन्हें लागू करने के लिए उपलब्ध है जब विभिन्न रणनीतियों, की मेरी समझ में सुधार लाने में बेहद मददगार दिया गया है; विकल्प - ग्लेन Jutras। मार्च 2015 & Ldquo; कक्षा बहुत अच्छा था। विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम सामग्री में इसे साथ पालन करने के लिए आसान था इस तरह से टूट गया था। । मैं अपने एक व्यापारी के रूप में भविष्य और rdquo के बारे में आश्वस्त लग रहा है; विदेशी मुद्रा - केनेथ फेरेल। जनवरी 2014 & Ldquo;। इस पाठ्यक्रम लेने हमारी क्षमताओं के बारे में सभी संदेहों को आप सफलतापूर्वक एक लाभदायक नया कैरियर और rdquo के लिए अपनी यात्रा शुरू करने के लिए सक्षम हो जाएगा जो उपकरण दे रही है, इस उद्योग में शामिल होने के लिए हटा; स्टॉक्स - मरले फिशर। सितम्बर 2014 & Ldquo;। यह वास्तव में एक बहुत अच्छा अनुभव और rdquo था; विकल्प - चक टेलर। सितम्बर 2013 & Ldquo; ग्रेट क्लास! मैं मैं सोमवार की तुलना में कक्षा के बाद एक बहुत अपने दम पर और अधिक आरामदायक व्यापारिक लग रहा है। समर्थक व्यापारी यह भारी हो सकता है इतनी जानकारी के साथ पैक किया है और यह वास्तव में इस वर्ग और घर सब कुछ लाने के लिए एरिक कक्षा / कार्यशाला दृष्टिकोण और rdquo ले लिया है। विदेशी मुद्रा - ब्रायन जैमिसन। जनवरी 2014 & Ldquo; इस कोर्स के लिए मेरे लिए घर एक संभावना से एक जीवित कमाई करने के बजाय, न्यूयॉर्क के लिए बदलना करने के लिए की आवश्यकता होगी, की संभावना बना दिया है। मैं मैं कोर और वायदा कक्षाओं में सीखा प्रशिक्षण और तकनीक को लागू करने से मेरे पूर्व आय का एक बड़ा हिस्सा बदलने में सक्षम हो जाएगा। संस्थागत व्यापार फर्श पर व्यापारियों की सूचना संबंधी आवश्यकताओं का समर्थन बिताए कई वर्षों के बाद, इस कार्यक्रम के एक दर्शक की तुलना में अधिक होने के लिए और बटन पुश करने के लिए सक्षम है। मैं सक्रिय और उत्सुक आरंभ करने के लिए और rdquo हूँ; स्टॉक्स - कैरल Teasley। फ़रवरी 2015 & Ldquo; एक दोहराने कर मुझे मैं / पहले समझ में नहीं जानता था जो रणनीति जानने में मदद की थी। । इसके अलावा, मैं अब सब अपने आप से मांग और आपूर्ति / जोनों आकर्षित करने के लिए विश्वास है और rdquo हूँ; स्टॉक्स - स्वामी दोरईस्वामी। दिसंबर 2014 & Ldquo;। ग्रेट बेशक मैं के संरक्षण और राजधानी विकसित करने के लिए अपने पोर्टफोलियो को समझते हैं और सक्रिय होने के लिए सक्षम होने की उम्मीद है सब कुछ और rdquo है, अत्यधिक की सिफारिश की, लेने के लिए; धन प्रबंधन - डेविड Arellano। जनवरी 2015 & Ldquo; मैं दशकों के लिए विकल्प कारोबार और पूरी तरह से कई महत्वपूर्ण पहलुओं समझ में नहीं आया। । इस कोर्स के लिए एक सच्चे पेशेवर विकल्प व्यापारी और rdquo होने के लिए मुझे ज्ञान दिया गया है; विकल्प - गैरी रोथ। सितम्बर 2013