आईसीआईसीआई डीमैट सेवाएं - डीमैट लॉग इन




आईसीआईसीआई डीमैट सर्विस एवं mdash; डीमैट लॉग इन प्रिय महोदय / महोदया: यह मेरे मैं मुझे बताया गया था एक एनआर भारत आईपीओ एमएफ और न ही पिंस ऑनलाइन ट्रेडिंग के लिए दो डीमैट खाता एनआरई गैर-पिन, विनियमन के अनुसार मैं और न ही पिंस खाते के माध्यम से आईपीआई एमएफ की सदस्यता नहीं कर सकते कहा है कि आपको सूचित करना है, तो मैं भी एनआरई गैर-पिंस Deamt खाता खोला था। खाते दोनों के लिए मैं आईसीआईसीआई डायरेक्ट वेब के लिए दो अलग लॉगिन आईडी के साथ प्रदान किया गया। अचानक, मार्च 2008 में, अपना लॉगिन आईडी एनआरई गैर-पिन करने के लिए जुड़ा हुआ है, किसी पूर्व सूचना के बिना निष्क्रिय किया गया और मैं एनआरई गैर-पिंस डीमैट खाते में प्रवेश नहीं कर सकता। कई मेल भेजने पर मैं किसी भी अद्यतन प्राप्त नहीं किया था। मैं एक उपभोक्ता मंच में शिकायत लॉग इन किया जाएगा कि उनकी मदद डेस्क को लिखा अंत में जब, तो मैं आईसीआईसीआई से एक फोन आया और वे विनियमन के अनुसार, मैं दो अलग डीमैट खाते के लिए दो लॉगिन आईडी नहीं हो सकता है कि समझाया और कहा कि क्यों अपना लॉगिन है अक्षम है। मैं मैं लॉगिन अक्षम करने के लिए किसी भी सूचना प्राप्त नहीं हुई है कि जब मैंने उन्हें बताया, तो उन्होंने कहा, मैंने उल्लेख किया पते पर भेजा जा को जोड़ने के फार्म पर हस्ताक्षर किए स्कैन की हुई कॉपी और बाद में एक मूल जोड़ने प्रपत्र भेजकर जोड़ने डीमैट लॉग इन फार्म प्रस्तुत करना चाहिए प्रदान की सेवा अनुरोध नंबर के साथ जोड़ने के रूप में। यह सब जानकारी के आईसीआईसीआई डीमैट सेवाओं के लिए प्रदान किया गया। फिर डीमैट अकाउंट की मेरी जोड़ने की स्थिति में पूछताछ करने पर छह महीने के बाद मैं किसी भी अद्यतन प्राप्त नहीं किया था। मैं अपने डीमैट लॉग इन नहीं कर रहा है कह रही है कि उन्हें भेज दिया, जब हाल ही में, वे मुझे एक ही प्रतिक्रिया दी और एमआईएएल आईसीआईसीआई डायरेक्ट से प्राप्त से लॉग इन स्कैन की हुई कॉपी डालती भेजने के लिए मुझे अनुरोध (एनआरआई सेवाएं) (; & Quot; & quot;) आप चाहते हैं, जो संचालित करने के लिए 1. आप यूजर आईडी करते हुए कहा कि विधिवत सभी खाता धारकों द्वारा हस्ताक्षर किए गए एक प्रश्न के लिखित पत्र के साथ हमें प्रदान करने की जरूरत है। B & quot; आप यह भी यूजर आईडी और quot जुड़े सभी अन्य व्यापारिक खातों को लिंक करना चाहते हैं कि उल्लेख करने की जरूरत है; यूजर आईडी & quot; & quot; और यूजर आईडी और quot संचालित करने के लिए नहीं चाहता है, बी में & quot ;. 2. खातों को जोड़ने के लिए पत्र की स्कैन की हुई कॉपी के साथ हमें प्रदान करें। ई-मेल प्राप्त करने के बाद हम अपने खातों को जोड़ने के लिए एक अनुरोध ले जाएगा और एक सेवा अनुरोध नंबर के साथ प्रदान करेगा। 3. बाद में आप नीचे दिए गए पते के लिए उस पर एसआर नंबर का उल्लेख शारीरिक पत्र भेजने की जरूरत है: एक बार फिर अनुरोध के रूप में, मैं जोड़ने स्कैन फार्म और प्रदान की एसआर संख्या के साथ बाद में मूल प्रति भेजें। मैं एसआर नंबर के लिए एक अद्यतन के लिए पूछ एक मेल भेजा जब 10-15 दिनों के बाद, मैं नीचे के रूप में एक मेल प्राप्त हुआ है: & Ldquo; SR100481981 है सेवा संदर्भ संख्या के अनुसार, हम हम प्रस्तुत नहीं कर रहे हैं अपने ट्रेडिंग खाते के लिए फिर से निष्पादन दस्तावेजों के रूप में एक यूजर आईडी के तहत खातों को जोड़ने के लिए आपके अनुरोध पर कार्रवाई करने में असमर्थ होगा कि मनाया गया है। हम नीचे उल्लेख हमारे पते पर वैध दस्तावेजों के साथ फिर से निष्पादन फार्म (लगाव को देखते हुए) प्रस्तुत करने के लिए आप का अनुरोध: & ldquo; मैं इस मुद्दे को हल कर सकते हैं कि कैसे कृपया मुझे गाइड। सचिन Vanjara Updated 1 टिप्पणी: 23 जुलाई 2009